AFC Cup: Bashundhara Kings शीर्ष पर बने रहने के लक्ष्य के साथ सोमवार को Maziya SRC से खेलेगी

Bangladesh Premier League (BPL) चैंपियन Bashundhara Kings ग्रुप में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखने की उम्मीद में सोमवार को यहां एएफसी कप फुटबॉल के एक महत्वपूर्ण ग्रुप डी मैच में मालदीव चैंपियन माज़िया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन क्लब से खेलने के लिए तैयार हैं।

यूएनबी की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश और मालदीव के दिग्गजों के बीच महत्वपूर्ण मैच सोमवार (27 नवंबर) को बांग्लादेश समयानुसार शाम 6 बजे राजधानी के फ्लडलाइट बशुंधरा किंग्स एरेना में शुरू होगा।

दो भारतीय क्लब – कोलकाता मोहन बागान सुपर जाइंट्स, ओडिशा एफसी से खेलेंगे – सोमवार को रात 8 बजे कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में।

चार ग्रुप डी मैचों के बाद, बशुंधरा किंग्स और कोलकाता मोहन बागान क्लब संयुक्त रूप से सात अंक हासिल करके ग्रुप तालिका में शीर्ष पर हैं, जबकि माजिया एसआरसी तीन अंकों के साथ सबसे नीचे हैं।

बशुंधरा किंग्स, जिसने माले में ग्रुप ओपनर में कमजोर माज़िया एसआरसी के खिलाफ 1-3 गोल की चौंकाने वाली हार के साथ चार-टीम ग्रुप डी में निराशाजनक शुरुआत की, के पास अपनी हार का बदला लेने के साथ-साथ अपनी बढ़त बनाए रखने का अच्छा मौका था। ग्रुप में शीर्ष स्थान बरकरार।

सोमवार के महत्वपूर्ण मैच से पहले, माज़िया एसआरसी और बशुंधरा किंग्स ने दोपहर में उसी स्थान पर आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के बाद क्रमशः रविवार दोपहर और शाम को अपना अंतिम अभ्यास सत्र शुरू किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बशुंधरा किंग्स के मुख्य कोच ऑस्कर ब्रुज़ोन ने कहा कि उनकी टीम कुछ चोटों के बावजूद गंभीरता से जीत की तलाश में है।

बशुंधरा किंग्स के ब्राजीलियाई कप्तान और सबसे भरोसेमंद फारवर्ड रॉबसन रोबिन्हो चोटों से पीड़ित हैं और इवोरियन बूटर डिडियर ब्रोसौ के साथ सोमवार के मैच में उनकी भागीदारी अनिश्चित है।

बशुंधरा किंग्स, जिसे ओडिशा एफसी और भारत के मोहन बागान क्लब और मालदीव के माज़िया एसआरसी के साथ एएफसी कप के चार-टीम ग्रुप डी में रखा गया था, पहले ही चार मैच खेल चुके हैं।

बांग्लादेश चैंपियन बशुंधरा किंग्स, जिसने माज़िया एसआरसी के खिलाफ 1-3 गोल से हार के साथ शुरुआत की थी, ने ढाका में अपने घरेलू मैच में ओडिशा एफसी को 3-2 गोल से हराकर बड़ी चतुराई से दौड़ में वापसी की।

किंग्स ने पिछले महीने ओडिशा में अपने घर के बाहर मैच में भारतीय दिग्गज मोहन बागान क्लब के साथ 2-2 से ड्रॉ खेला था और कोलकाता के खिलाफ अपनी पहली जीत के साथ इतिहास रच दिया, ढाका में घरेलू मैच में मोहन बागान क्लब ने उन्हें 2-1 गोल से हरा दिया। महीना।

किंग्स अपना अगला मैच, भारत के ओडिशा एफसी के साथ 11 दिसंबर को रात 8 बजे बांग्लादेश के समय, भुवनेश्वर, ओडिशा के कलिंगा स्टेडियम में खेलेंगे।

एएफसी कप 2023-24 की चार ग्रुप डी टीमों में से प्रत्येक, एएफसी चैंपियंस लीग के बाद दूसरी स्तरीय एशियाई कॉन्टिनेंटल क्लब फुटबॉल प्रतियोगिता, घरेलू और दूर राउंड-रॉबिन प्रारूप में एक-दूसरे से खेल रही हैं।

बाद में, टेबल टॉपर्स एएफसी कप इंटर-ज़ोन प्ले-ऑफ़ सेमीफ़ाइनल में आगे बढ़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *