Bihar Top News: लड़की को नौकरी का झांसा देकर CO ने ऑफिस में किया गन्दा काम…. दर्ज हुआ मामला

MUZZAFARPUR: इस समय की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से सामने आ रही है, जहां एक युवती ने एक सीओ पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस दुष्कर्म के आरोपों के बाद, प्रशासनिक स्तर पर गमागहमी का माहौल बन गया है।

मुजफ्फरपुर के कांटी सीओ राजशेखर, कर्मचारी मुमताज, और जितेन्द्र कुमार के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में आरोपियों पर कोर्ट के आदेश के बाद कांटी थाने में एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

युवती के आरोप के अनुसार, सीओ ने नौकरी का प्रलोभन देकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे आवास पर बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया गया, और धमकी दी गई कि अगर वह किसी को बताएगी तो उसे नौकरी नहीं मिलेगी। इसके बाद युवती ने कोर्ट में परिवाद दायर कराया और कोर्ट ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

इस मामले में पीड़िता ने सीजेएम कोर्ट में तीन लोगों को आरोपी बनाते हुए एक परिवाद दर्ज कराया है और उसमें आईपीसी की धाराओं में 376, 376-(C)सी, 376(E) ई, और 376(D) डी के तहत परिवाद दर्ज़ किया गया है। कोर्ट के आदेश के बाद, कांटी थाना ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है और आगे की कार्रवाई होगी।

इस मामले में पीड़िता के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया है कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र की पीड़िता को नौकरी देने के नाम पर आधिकारिक रूप से कार्यरत अंचल अधिकारी राज शेखर और अन्य दो एटॉर्नी ने उसे बुलाया और फिर उसके साथ में दुष्कर्म किया गया और उसे धमकी दी गई। इसके बाद कोर्ट ने कांटी थाना को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है और एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *