taylor swift rio

Taylor Swift: ब्राज़ील ने Christ the Redeemer statue पर खुद के प्रसिद्ध टी-शर्ट के बिना टेलर स्विफ्ट का स्वागत किया।

Taylor Swift के 2008 के गाने “You Belong with Me” के सुपरहिट म्यूजिक वीडियो की प्रसिद्ध सफेद टी-शर्ट को लेकर Brazil में एक बड़े संगीतकार के कॉन्सर्ट की शुरुआत हुई। गुरुवार रात को रियो डी जनेरियो के “Christ the Redeemer” प्रतिमा पर यह चिह्नित किया गया।

Taylor Swift Brazil के यात्रा के दौरान Rio de Janeiro और Sao Paulo शहरों में जाएगी। वह यहाँ पर छह संगीत समारोहों में अपना प्रदर्शन करेगी।

33 वर्षीय गायक, जिसे Swifties (स्विफ्टीज़) के नाम से भी पहचाना जाता है, उनके फैंस ने गायक के आगमन को स्वीकार करने की बात की। Taylor की पॉपुलैरिटी को Michael Jackson के साथ तुलना करते हुए, Rio de Janeiro के मेयर एडुआर्डो पेस ने इस सप्ताह की शुरुआत में पुष्टि की कि विशाल आर्ट डेको शैली के स्मारक पर एक प्रक्षेपण होगा।

स्मारक के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें प्रतिमा को बदलते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में, जो Taylor Swift ने अपने गाने “You Belong with Me” (2008) में पहनी थी, उस प्रसिद्ध टी-शर्ट को बदलते हुए दिखाया गया है।

इस नए वीडियो में, Christ the Redeemer ने एक सफेद टी-शर्ट पहना है जिसमें एक बहुरंगी त्रिकोण पैटर्न है। टी-शर्ट पर Brazil के प्रमुख शहरों के नाम लिखे गए हैं और एक बड़ा संदेश है, “Welcome to Brazil”।

इस प्रतिमा के प्रक्षेपण को बदलने का पूरा प्रक्रिया को दिखाने के लिए एक 360-डिग्री वीडियो बनाया गया है, जो “You Belong with Me” गीत के साथ सेट किया गया है।

गायक को हम स्वागत करते हैं, क्राइस्ट द रिडीमर के रेक्टर, Omar Raposo ने Rio में धन जुटाने के लिए प्रक्षेपण को गरीबों और वंचितों के लिए बदला। उन्होंने अपने प्रशंसकों से विश्व गरीब दिवस के मौके पर स्थानीय दान के समर्थन में पीने का पानी और पैनेटोन, एक प्रकार की मीठी रोटी को दान करने के लिए कहा।

United State of America में होने वाले संगीत कार्यक्रमों की एक लंबी सूची के बाद, Black Space गायिका ने अपने विदेशी दौरे की शुरुआत की। उन्होंने Mexico और Argentina में अपने संगीत कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक पूरा किया, और अब वे Brazil की ओर बढ़ रहे हैं। उनके पहले तीन संगीत कार्यक्रम इस सप्ताह के अंत में Rio के Estadio Olimpico Nilton Santos में होंगे। और उनके अगले तीन संगीत कार्यक्रम अगले सप्ताहांत साओ Paulo के Allianz Parque में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *