kangana ranaut and r madhavan

Kangana Ranaut एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के लिए R Madhavan के साथ फिर से जुड़ेंगी |

Mumbai (Maharashtra): Actor Kangana Ranaut एक आगामी अखिल भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म के लिए Actor R Madhavan के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।
फिल्म का निर्माण आज Chennai में शुरू हुआ।

X (formerly Twitter), पर कंगना ने एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आज चेन्नई में हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आपके सभी समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।” ।”

फिल्म का निर्देशन ‘Thalaivii’ निर्देशक Vijay करेंगे।

R Madhavan और Kangana Ranaut ने इससे पहले ‘Tanu Weds Manu’ और ‘Tanu Weds Manu Returns’ में साथ काम किया था।

एक बार फिर Vijay के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “प्रिय विजय सर, Thalaivii के अविश्वसनीय अनुभव के बाद फिर से आपकी महिमा का आनंद लेते हुए खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। Thank You Sir”

फिल्म का संगीत प्रतिभाशाली G.V. ने तैयार किया है। Prakash Kumar, आगामी थ्रिलर में साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ रहे हैं। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध Nirav Shah, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है।

बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर हिंदी और तमिल, द्विभाषी रिलीज में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। प्रोडक्शन टीम इस सहयोग को लेकर उत्साहित है और उसे विश्वास है कि शानदार प्रतिभा का यह संयोजन एक ऐसी फिल्म पेश करेगा जो दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

इसके अलावा, Kangana Ranaut आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘Emergency’ में भी नजर आएंगी, जो उनकी पहली एकल निर्देशित फिल्म भी है।

दूसरी ओर, R Madhavan भी Vikas Bahl द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर में Ajay Devgn के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *