Yogi Adityanath: अगर बीजेपी जीती तो हम बदल देंगे हैदराबाद का नाम.. पाताबस्ती में योगी आदित्यनाथ का ऐलान

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सनसनीखेज ऐलान किया है कि वह न सिर्फ हैदराबाद के ओल्ड टाउन इलाके में बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार करेंगे बल्कि हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर भी करेंगे.

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी जोर-शोर से जुट गई है. जैसे ही बाकी राज्यों में मतदान ख़त्म हुआ, पूरा केंद्रीय नेतृत्व तेलंगाना पर उतर आया. न सिर्फ बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं बल्कि बीजेपी नेता लोगों को यह समझाकर भी प्रचार कर रहे हैं कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो वे क्या करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं के चुनाव प्रचार से तेलंगाना की राजनीति गरमा गई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस गर्मी को बढ़ाने के लिए अभियान चला रहे हैं. हाल ही में तेलंगाना के योगी कहे जाने वाले राजा सिंह ने इलाका में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए प्रचार करते हुए दिलचस्प टिप्पणी की थी.

शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के पुराने शहर में रोड शो किया. इसी क्रम में उन्होंने गोशामहल चौराहे पर बीजेपी प्रत्याशी राजसिंह के समर्थन में भाषण दिया. यह गोशामहल के लोगों की जिम्मेदारी है कि वे राजासिंह जैसे लोगों की रक्षा करें जो हिंदू धर्म के लिए लड़ते हैं… उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए और ऐसे लोगों का समर्थन करना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि अगर बीजेपी तेलंगाना में सत्ता में आई तो राजधानी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा.

यूपी सीएम ने तेलंगाना के लोगों से बीजेपी का समर्थन करने और सभी उम्मीदवारों को अच्छे बहुमत से जिताने को कहा. उन्होंने कहा कि अगर तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आई तो डबल इंजन की सरकार स्थापित की जाएगी…फिर राज्य का हर तरह से विकास होगा. कहा जाता है कि जब बीजेपी केंद्र की सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार और घोटालों का जिक्र नहीं होता. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इन दस वर्षों के शासन के दौरान केसीआर के भ्रष्टाचार को देखा, वे देखेंगे कि भाजपा के सत्ता में आने पर कितना सुशासन होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस पार्टियां एक ही हैं… बदलाव केवल बीजेपी से ही संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *